Funny Hindi Jokes : Best Hindi Funny Jokes Ever






एक कंजूस आदमी का बेटा अपनी गर्लफे्रंड के साथ घूमने गया।
लौटकर आया तो कंजूस ने पूछा- कितने रुपए उड़ा आए?
बेटा- ढाई सौ।
यह सुनकर कंजूस नाराज होकर गालियां देने लगा।
बेटा- और क्या करता बापू.. उसके पास इतने ही थे?
एक बार संता की प्रेमिका ने संता से बड़े ही रूमानी अंदाज में कहा।
प्रेमिका- जानू एक बात पूछूं तो क्या तुम उसका सही-सही जवाब दोगे?
संता- हां-हां पूछो।
प्रेमिका- अच्छा तो बताओ, अगर जोडि़यां स्वर्ग में बनती हैं तो शादी भी वहीं क्यों नहीं हो जाती?
संता कुछ देर सोचता रहा और बोला, अरे बेवकूफ अगर वहां भी शादियां होने लगीं तो स्वर्ग, नर्क नहीं बन जाएगा क्या?
एक डॉक्टर की रात को अचानक नींद खुली, उसने देखा की उसका टॉयलेट पूरी तरह से ब्लाकहो गया है!
उसने अपनी पत्नी से कहा मैं अभी पलम्बर को बुलाता हूं!
पत्नी ने कहा तुम पलम्बर को रात को तीन बजे मत बुलाओ!
मैं तो बुलाऊंगा हम भी तो जाते हैं रात को अगर कोई मरीज बीमार हो जाये!
उसने पलम्बर को फोन किया उसने शिकायत की और पलम्बर को रात को आने को कहा!
डॉक्टर ने फिर से वही बात कही अगर मैं रात को मरीज देखने जा सकता हूं तो तुम क्यों नहीं आ सकते?
कोई 3:30 बजे पलम्बर आंखों को मसलता हुआ पहुंचा डॉक्टर ने उसे ब्लाक टॉयलेट दिखाया!
पलम्बर बाहर गया वहां कुछ टैबलेट पड़ी थी उसने दो उठाई टॉयलेट में डाली और डॉक्टर से कहा!
अगर कोई फर्क नहीं पड़ा तो सुबह फिर से मुझे कॉल करना!
जज- तुम्हारी शिकायत है कि तुम्हारी पत्नी तुम्हारे ऊपर बर्तन फेंकती है?
पति- जी जज साहब।
जज- कितने दिन से फेंकती है?
पति- साहब जब से शादी हुई है तब से।
जज- और तुम्हारी शादी को कितने साल हो गए हैं?
पति- जी पांच साल।
जज- तो तुमने पिछले पांच सालों में शिकायत क्यों नहीं की?
पति- जी क्योंकि कल पहली बार उसका निशाना बराबर लगा है।
एक बाप अपने बेटे कि शरारतों से बहुत परेशान था, उसका बेटा हमेशा कम्प्यूटर पर गेम खेलता रहता था!
एक दिन पढ़ाई व होमवर्क करने के लिए उसे प्रेरित करते हुए उसके बाप ने कहा जब अब्राहम लिंकन तुम्हारी उम्र के थे तो वो लकडि़यों की आग जला कर उसके सामने पढ़ाई किया करते थे!
बच्चे ने जवाब दिया, पर जब लिंकन आपकी उम्र के थे तो यूनाईटेड स्टेटस के राष्ट्रपति थे!
एक बार बंटू को सिर में चोट लग गयी तो उसे लहुलुहान हालत में अस्पताल लाया गया जो देख कर भर्ती काउंटर पर खड़े डॉक्टर ने उस से चंद सवाल पूछने शुरू किये।
डॉक्टर- नाम?
बंटू - जी बंटू ।
डॉक्टर- पिता का नाम?
बंटू - करनैल।
डॉक्टर- जन्म की तारीख?
बंटू - 1 मार्च।
डॉक्टर- शादीशुदा?
बंटू - जी नहीं, कार एक्सीडेंट।
एक चोर तेजी से दौड़ता हुआ गली पर खडे़ एक सिपाही से टकरा गया सिपाही ने उसे डांटते हुए पूछा -कौन है?
पहले चोर घबरा गया, फिर भागते हुए बोला- चोर..
सिपाही ने उसे भागते हुए देखकर हंसते हुए कहा- बड़ा पागल आदमी है पुलिस से मजाक करता है।
  
नासा ने संता को चांद पर भेजने का फैसला किया।
मगर संता आधे रास्ते से ही वापस आ गया।
संता ने कहा आज तो अमावस है ना, चांद तो होगा ही नहीं।
  
अध्यापिका बच्चों से पूछती हैं, बताओ सबसे ज्यादा बारिश कहां पर गिरती है।
चिंटू- थोड़ी देर सोचने के बाद कहता है, मैडम जमीन पर।
  
एक पागल आइना देखकर सोचने लगा इसको कहीं देखा है।
थोड़ी देर सोचने के बाद..
ओह तेरी ये तो वही है..
जो मेरे साथ उस दिन बाल कटवा रहा था।
अध्यापिका बच्चों से पूछती हैं, बताओ सबसे ज्यादा बारिश कहां पर गिरती है।
चिंटू- थोड़ी देर सोचने के बाद कहता है, मैडम जमीन पर।
  
एक पागल आइना देखकर सोचने लगा इसको कहीं देखा है।
थोड़ी देर सोचने के बाद..
ओह तेरी ये तो वही है..
जो मेरे साथ उस दिन बाल कटवा रहा था।
  
साहित्य प्रेमी दूल्हा सुहागरात को अपनी दुल्हन से बोला - प्रिय, आज से तुम ही मेरी कविता हो , भावना हो, कामना हो..
दुल्हन ने यह सुनकर दूल्हे से कहा- मेरे लिए भी आज से तुम ही मेरे मुकेश हो, सुरेश हो, रमेश हो..
  
एक बुढि़या सिनेमा हॉल में कोल्ड ड्रिंक कि बोतल लेकर बैठी थी, कभी 15 मिनट में मुंह को लगाती तो कभी 20मिनट में, पास बैठे पठान सिंह को गुस्सा आ गया, उसने बुढि़या से बोतल छीनी और पूरी 1 घूंट में पीकर बोला- ऐसे पीते हैं।
बुढि़या बोली- पर बेटा मैं तो पान थूक रही थी।
  
पहली सहेली- मेरा ब्वॉयफ्रेंड चाहता है कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूं।
दूसरी सहेली- कैसी?
पहली- अनमैरेड।
  
पत्नी (पति से)- बताओं तुम्हें मैं कितनी अच्छी लगती हूं।
पति (पत्नी से)- बहुत ज्यादा
पत्नी- फिर भी कितनी
पति- इतनी की दिल चाहता है तुम्हारी जैसी एक और ले आऊं।
  
संता (बंता से)- मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि अपनी वेडिंग एनीवर्सरी में पत्नी के लिए क्या खरीदूं।
बंता (संता से)- तुम अपनी पत्नी से ही क्यों नहीं पूछ लेते हो कि उसे क्या चाहिए।
संता- मैं उतना अधिक खर्च करना नहीं चाहता।
  
रमेश- मुझे अपनी पत्नी से दूसरी नजर में ही प्यार हो गया था।
मोहन- पहली नजर में क्यों नहीं?
रमेश- क्योंकि मेरी पहली नजर उसके हीरों के हार पर नहीं पड़ी थी।
  
डॉक्टर (बेहोश मरीज को देखकर)- यह तो मर गया है।
मरीज (होश में आकर)- मैं तो जीवित हूं।
मरीज की पत्‍‌नी (मरीज पति से)- कुछ तो सोच समझकर बोला कीजिये। इतने बड़े डॉक्टर हैं, झूठ बोलेंगे क्या?
  
जज, तुम्हें पांच मिनट बाद फांसी दी जाएगी। तुम अपनी आखिरी इच्छा बताओ जरूर पूरी की जाएगी।
कैदी, बस, एक ही इच्छा है-शरीफा खाने की। जज, लेकिन, अभी तो शरीफा का मौसम नहीं है।
कैदी, सर, मैं इंतजार कर लूंगा।



 







0 comments: